Lok Sabha Election- तीसरे चरण के चुनावी रण के लिए यूपी के मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, आज कानपुर में करेंगे जनसभा और भव्य रोड शो

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़ लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में शनिवार और रविवार को मेगा रोड शो और जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे। पीएम मोदी भाजपा के नौ लोकसभा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। शनिवार

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़ लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में शनिवार और रविवार को मेगा रोड शो और जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे। पीएम मोदी भाजपा के नौ लोकसभा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। शनिवार को वह कानपुर में रहेंगे तो रविवार को इटावा, सीतापुर और फिर अयोध्या में उनके कार्यक्रम आयोजित होंगे।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को शाम करीब चार बजे कानपुर के गुमटी नंबर पांच स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। फिर यहां गुमटी नंबर पांच से खोवा मंडी तिराहा कालपी रोड होते हुए उनका रोड शो आयोजित किया जाएगा। कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी और अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह भोले के लिए वह समर्थन जुटाएंगे।

सीएम योगी भी रोड शो में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस रोड शो में शामिल होंगे। वह इससे पहले चकेरी एयरपोर्ट पर पीएम के पहुंचने पर उनका कानपुर में स्वागत करेंगे। फिर रविवार को दोपहर 12:30 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इटावा, कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे।

इटावा से पार्टी के प्रत्याशी डा. राम शंकर कठेरिया, कन्नौज से सुब्रत पाठक और मैनपुरी से पार्टी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर के समर्थन में उनका कार्यक्रम इटावा के भरथना विधानसभा क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निकट भरथना कट के नजदीक आयोजित होगा।

अजय मिश्र टेनी के लिए जनता से वोट मांगेंगे पीएम मोदी

रविवार को ही दोपहर 2:30 बजे मोदी सीतापुर पहुंचेंगे और यहां पर हरगांव में अवध शुगर मिल के सामने उनका कार्यक्रम आयोजित होगा। वह यहां पर धौरहरा से प्रत्याशी रेखा वर्मा, सीतापुर से राजेश वर्मा और खीरी से पार्टी के प्रत्याशी व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

यहां से प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब पांच बजे अयोध्या पहुंचेंगे। यहां फैजाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए वह रोड शो कर वोट मांगेंगे। वह सुग्रीव किला (राम मंदिर कॉरिडोर) से लता मंगेशकर चौक तक रोड शो करेंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

News Flash 18 मई 2024

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

Subscribe US Now